Monday, April 29, 2024
spot_img
Homeझारखंडराँचीरांची में नेशनल रेगुलरिटी कार रैली का आयोजन जनवरी 2022 में

रांची में नेशनल रेगुलरिटी कार रैली का आयोजन जनवरी 2022 में

२२ और २३ जनवरी को रांची में FMSCI इंडियन नेशनल रेगुलरिटी रन चैंपियनशिप २०२१ का आयोजन किया जा रा है. ईस्टर्न जोन क्वालीफ़ायर के ५वे दौर के इस आयोजन को रांची एडवेंचर व्हीलर्स के सहयोग से किया जा रहा है. FMSCI भारत में मोटरस्पोर्ट्स को सर्वोच्च निकाय है. राष्ट्रीय स्तर के इस आयोजन को JK टायर्स के सहयोग से किया जा रहा है.

रैली का फॉर्मेट टाइम, स्पीड, डिस्टेंस (टी.इस.डी) पर आधारित रहेगा. प्रतियोगियों को उचित स्थान पर दिए समय में रोड मैप के आधार पर पहुंचना होगा. पूर्व में भी रांची एडवेंचर व्हीलर्स, झारखण्ड में ऐसी मोटर रैली सफलतापूर्वक आयोजन करती आयी है.

२२ जनवरी को रांची क्लब परिसर से झंडा दिखाकर रैली की शुरुआत की जाएगी. एडवेंचर से परिपूर्ण प्रतिस्पर्धी मार्ग के माध्यम से रांची और उसके आसपास के खूबसूरत और दिलचस्प स्थानों का आनंद लेते हुए रैली में भाग लिया जा सकता है. पुरस्कार वितरण और रात्रिभोज का रांची जिमखाना क्लब परिसर में आयोजन किया जाएगा.

राष्ट्रीय स्तर के इस आयोजन में 120 प्रतियोगी भाग ले सकते है. झारखण्ड के लिए बहुत गर्व की बात है की इसकी मेजबानी रांची को मिली है. इस आयोजन के लिए कई प्रतिष्ठित क्षेत्रीय और राष्रीय टीम आ रही है. इस आयोजन से झारखण्ड में मोटरस्पोर्ट्स के स्थानीय टीमों को काफी अनुभव और प्रोत्साहन मिलेगा. रांची एडवेंचर व्हीलर्स इस आयोजन से झारखण्ड राज्य को स्थायी आधार पर मोटरस्पोर्ट्स सर्किट में लाना चाहती है.

रैली में इक्छुक प्रतियोगी वेबसाइट www.rawranchi.in पर जा सकते है या raw.ranchi@gmail.com में इ- मेल कर सकते है या 8298126998, 8789845998, 9431172886 पर संपर्क कर सकते है.

THE REAL KHABAR

RELATED ARTICLES

Most Popular