The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

दो करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, पुलिस की गिरफ्त में आएंगे कई सफेदपोश

दो करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, पुलिस की गिरफ्त में आएंगे कई सफेदपोश

चतरा पुलिस को अंतरराज्यीय अफीम तस्करों के विरुद्ध बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने दो किलो ब्राउन शुगर के साथ 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो किलो गीला अफीम और सात लाख 57 हजार रुपये नगद भी बरामद किए गए हैं। यह कार्रवाई जिले के गिद्धौर, इटखोरी व मयूरहंड थाना क्षेत्र में एक साथ छापेमारी कर की गयी, जिससे यह कामयाबी मिली।

बरामद ब्राउन शुगर का अंतरराष्ट्रीय बाजार में मुल्य दो करोड़ रुपये के आस-पास बताया जा रहा है। एसपी राकेश रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि बड़े पैमाने पर ब्राउन शुगर और अफीम की डील होने वाली है। इसमें अंतरराज्यीय तस्कर शामिल हैं। इसी सूचना पर एसपी ने कई टीम का गठन किया और अंत में यह सफलता मिली। 

गिरफ्तार तस्करों में पितीज गांव निवासी राजू दांगी और आदित्य दांगी, मयूरहंड प्रखंड के ढोड़ी गांव निवासी संजय दांगी, ईटखोरी प्रखंड के महुदा गांव निवासी राजेश दांगी, गिद्धौर प्रखंड निवासी सुभाष दांगी शामिल है। इस मामले को लेकर एसपी राकेश रंजन ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एक साथ तीनों प्रखंडों में छापेमारी अभियान चलाया गया, जिससे तस्करों के साथ-साथ मादक द्रव्य पदार्थ व कैश को बरामद किया गया है। 

तस्करों ने अपने अन्य साथियों के भी नाम बताये हैं। इसमें शहर के भी कई सफेदपोश शामिल हैं। जिन्हें जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने कहा कि जिले में किसी भी कीमत में अफीम तस्करों को पनपने नहीं दिया जायेगा। इनके विरूद्ध लगातार छापेमारी की जा रही है। बरामद अफीम और ब्राउन शुगर का बाजार मूल्य करीब दो करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

THE REAL KHABAR