Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeकोहरामएन.एस.यू.आई ने जैक बोर्ड के चेयरमैन का किया घेराव एवं ज्ञापन सौंपा

एन.एस.यू.आई ने जैक बोर्ड के चेयरमैन का किया घेराव एवं ज्ञापन सौंपा

दसवी एवं बारहवी बोर्ड के परीक्षा परिणाम को लेकर कांग्रेस छात्र संगठन एन.एस.यू.आई झारखंड प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व मे विद्यार्थियों ने जैक बोर्ड के चेयरमैन अरविंद सिंह का घेराव किया एवं ज्ञापन सौंपा।

विदित हो कि जैक बोर्ड द्वारा 10वीं और 12वीं की परीक्षा परिणाम घोषित किया गया जो बिना परीक्षा के ही प्रदान किया गया है। लेकिन ऐसे बहुत से विद्यार्थी है जिन्हें बिना किसी ठोस कारण के ही फेल कर दिया गया है। इस परिणाम में बहुत सी त्रुटियां भी है। 40 हजार विद्यार्थियों को फेल कर दिया गया है।

इंदरजीत सिंह ने कहा कि जिस तरह बिहार बोर्ड एवं अन्य बोर्डो के द्वारा बिना कोई कंप्लीमेंट्री एग्जाम लिए हुए सभी बच्चों को प्रमोट किया जा रहा है उसी प्रकार झारखंड बोर्ड द्वारा भी सभी फेल छात्रों को बिना परीक्षा लिए प्रमोट करके उतीर्ण किया जाए। जैक चेयरमैन ने कहा कि जल्द ही इस मामले में निर्णय लिया जाएगा। मुख्यमंत्री जी एवं शिक्षा मंत्री जी के संज्ञान में दिया गया है। बहुत जल्द छात्र हित मे फैसला लिया जाएगा।
मौके पर आरुषि वंदनां ने कहा कि विद्यार्थियों के भविष्य को देखते हुए अविलंब उतीर्ण करने की घोषणा की जाए एवं छात्र हित में फैसला लिया जाए । मौके पर इंदरजीत ,आरुषि, आकाश, अमन, संदीप, राहुल, आतिफ, विनी,आयुष एवं सैकड़ो विद्यार्थी उपस्थित थे।

THE REAL KHABAR

RELATED ARTICLES

Most Popular