Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeजनता की आवाजखिलाड़ियों एवं मॉर्निंग वॉकर्स हित में प्रशासन का निर्णय स्वागत योग्य :...

खिलाड़ियों एवं मॉर्निंग वॉकर्स हित में प्रशासन का निर्णय स्वागत योग्य : डॉ. प्रणव कुमार बब्बू

मोराबादी मैदान दुकानदारों के पुनर्वास हेतु भी प्रशासन से जनमंच का अनुरोध

रांची : आज दिनांक 29 जनवरी दिन शनिवार 2022 को रांची रिवोल्ट – जनमंच की मुख्य कार्यकारिणी की वर्चुअल माध्यम से बैठक हुई। जिसमें रांची जिला प्रशासन द्वारा मोराबादी मैदान को खाली कराए जाने के लिए गए निर्णय का खिलाड़ियों, महिलाओं एवं बच्चों के हित में इस निर्णय का स्वागत किया गया।
रांची रिवोल्ट जनमंच एवं मैदान बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक डॉ. प्रणव कुमार बब्बू ने कहा मोराबादी मैदान से अतिक्रमण हटाए जाने का निर्णय स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि स्थानीय खिलाड़ियों, बच्चों एवं आम जनता को मैदान के बेहद संकुचित हो जाने के कारण काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था, विशेषकर शाम में महिलाओं को क्योंकि टहलने के लिए जब निकलती थी तो उस वक्त दुकानों में लगी बेवजह की भीड़ से उन्हें काफी परेशानी होती थी। डॉ. बब्बू ने कहा हमारी मांग प्रशासन से यह है कि जिन दुकानों को यहां से हटाया जा रहा उसके लिए पुनर्वास की व्यवस्था भी अवश्य को जाए, ताकि उनकी भी रोजी-रोटी चल सके। मैदान बचाओ समिति की नगर निगम एवं प्रशासन से मांग करती है कि मैदान में खिलाड़ियों के लिए अलग से सुविधाजनक व्यवस्था होनी चाहिए। मैदान में एक भी पेड़ ना कटे, कोई अतिक्रमण न हो इसका भी ध्यान रखा जाए, साथ ही साथ सुबह व शाम पुलिस पेट्रोलिंग हो ताकि लोग खुद को सुरक्षित महसूस करें और मैदान का लाभ उठा सकें।
आज हुई इस बैठक में डॉ. प्रणव कुमार बब्बू, विजय दत्त पिंटू, सुजाता भगत, डॉ. रीना भारती, विमल दीप नाग, संतोष दीपक, संतोष लाल, उपेंद्र कुमार बबलू,आलोक सिंह परमार, अंजू बरवा, जयदीप सहाय, सूरज सिंिन्हा सुनील टोप्पो, दीपक कुमार समेत अन्य सदस्यों ने भी अपने विचार रखे।

The Real Khabar

RELATED ARTICLES

Most Popular