Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeकोहराममहाविद्यालय प्रशासन की मनमानी नहीं चलने देगा आजसू

महाविद्यालय प्रशासन की मनमानी नहीं चलने देगा आजसू

अखिल झारखंड छात्र संघ आजसू का प्रतिनिधि मंडल मारवाड़ी महाविद्यालय अध्यक्ष विशाल कुमार यादव के नेतृत्व में मारवाड़ी महाविद्यालय के प्राचार्य से मुलाकात कर उन्हें छात्र-छात्राओं की समस्या से संबंधित 3 सूत्री मांग पत्र सोपा मांग पत्र देते हुए विशाल ने डॉ मनोज कुमार से कहा महाविद्यालय प्रशासन एवं परीक्षा विभाग की लापरवाही के कारण बहुत सारे छात्र-छात्राओं का मिड सेम के मार्क्स में गड़बड़ी सामने आ रही है। महाविद्यालय में जितने भी इंटरनल परीक्षा लिए जाते हैं उनका परिणाम नोटिस बोर्ड पर डिस्प्ले किया जाए।

मारवाड़ी महिला महाविद्यालय की सदस्य गुंचा कुमेर ने कहा की जब भी परीक्षा परिणाम घोषित होता तब तब यह समस्या उत्पन्न होती है जिसके कारण छात्र-छात्राओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है महाविद्यालय प्रशासन एवं विश्वविद्यालय प्रशासन इस पर जल्द ध्यान दें अन्यथा छात्र आजसू के सदस्य उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

छात्र आजसू के मारवाड़ी महाविद्यालय के पदाधिकारी मनोज कुमार ने मारवाड़ी महाविद्यालय के प्राचार्य से आग्रह किया के यूजी सेमेस्टर 4 का परीक्षा फल अभिलंब प्रकाशित किया जाए जिससे कि छात्र-छात्राएं अपना स्कॉलरशिप फॉर्म इस सत्र के लिए भर सके।

मौके पर मौजूद मारवाड़ी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर मनोज कुमार ने आश्वासन दिया
अब से सभी मिड सेमेस्टर के मार्क्स को मारवाड़ी महाविद्यालय के नोटिस बोर्ड पर डिस्प्ले किया जाएगा।
जिन छात्र-छात्राओं का मार्क्स महाविद्यालय के भूल के कारण छूट गया था उसे 2 दिन पहले ही पमहाविद्यालय द्वारा विश्वविद्यालय प्रशासन को भेज दिया गया है।
मांग पत्र सपने वाले में मुख्य रूप से: गुंचा, तम्मना परवीन, शर्मिला नवाज,मनोज कुमार, साहिल कुमार, अजय कुमार, के अलावा कोई सदस्य मौजूद थे।

The Real Khabar

RELATED ARTICLES

Most Popular