The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

कांग्रेस पार्टी का झंडा-बैनर हाथों में लेते हुए नारेबाजी करते अलबर्ट एक्का चौक पहुंचे,और वहां सड़क पर बैठ किया प्रदर्शन https://therealkhabar.in/taking-the-flag-banner-of-the-congress-party-in-his-hands-shouting-slogans/

सुपर फ्लॉप साबित हुआ भारत बंद : दीपक प्रकाश

झामुमो, कांग्रेस,राजद एवं अन्य राजनीतिक दलों द्वारा भारत बंद का आह्वाहन किया था मगर यह पूरी तरह से सुपर फ्लॉप साबित हुआ। देश की जनता ने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए जता दिया कि जनता पूरी तरह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ है। पूरे देश में भारत बंद बुलाया गया मगर हरियाणा, पंजाब और दिल्ली को छोड़कर देश के अन्य राज्यो में इसका प्रभाव नही रह।राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के अलावा किसान, नौजवान, दुकानदार एवं समाज के अन्य वर्गों ने किसी भी तरह बंद में भागीदारी नहीं लिया।
यह बातें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कही।

उन्होंने कहा कि किसानों के कंधे पर कांग्रेस,झामुमों,राजद एवं अन्य दलों द्वारा राजनीतिक इस्तेमाल करना चाहती है। लेकिन देश के 12.5 करोड़ सीमांत किसान मोदी जी के साथ खड़ी है।

उन्होंने कहा कि देश के किसानों को समझ आ गया है कि मोदी सरकार का कानून किसानों के हित में है,यह कानून पूरी तरह बिचौलियों की व्यवस्था को खत्म कर देगा।जनता,किसान, नौजवान, दुकानदार एवं अन्य वर्गों ने भारत बंद को पूरी तरह बेअसर कर दिया।

उन्होंने राज्य की जनता, किसान, नौजवान,दुकानदार एवं समाज के सभी वर्गों के प्रति इस बंद को असफल बनाने के लिए आभार प्रकट किया है।

THE REAL KHABAR