The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

हेमंत सोरेन की लोकप्रियता से घबरा गई है भाजपा : संजय यादव

हेमंत सोरेन की लोकप्रियता से घबरा गई है भाजपा : संजय यादव

रांची : भाजपा की मानव श्रृंखला महज कार्यकर्ता श्रृंखला बनकर रह गयी. झारखंड में हेमंत सोरेन की नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार से भाजपा घबरा गई है. यह बातें झारखंड राजद के प्रधान महासचिव सह पूर्व विधायक संजय प्रसाद यादव ने कही. उन्होंने कहा कि प्रदेश में जनता की सरकार चल रही है. इस सरकार से आम नागरिकों को कोई शिकायत नहीं है. विपक्षी पार्टी भाजपा को यह बर्दाश्त नहीं हो रहा है.

कोरोना में जीवन बचाया, अब जीविका पर ध्यान

संजय प्रसाद यादव ने कहा कि भाजपा को रोजगार पर आरोप लगाने से पहले अपनी गिरेबान झांकना चाहिए. हेमंत सोरेन की सरकार बनते ही कोरोना जैसी आपदा से लड़ना पड़ा. उन्होंने कहा कि कोरोना के दौरान सरकार की प्राथमिकता जीवन बचाना था. अब जब जीवन सामान्य हो रहा है तो सरकार की प्राथमिकता लोगों की जीविका को लेकर है. रोजगार को लेकर सरकार बेहतर प्रयास कर रही है.

किसानों की बात भाजपा नेताओं के मुंह से शोभा नहीं देती

संजय प्रसाद यादव ने कहा कि पिछले 8 महीने से देश का किसान सड़क पर बैठा है. पीएम मोदी और भाजपा की अड़ियल नीति की वजह से आंदोलन में शामिल सैंकड़ो किसान जान गंवा चुके हैं. और झारखंड में भाजपा के नेता किसानों के हितैषी बन रहे हैं. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार किसानों का ऋण माफ कर रही है.

THE REAL KHABAR