Sunday, February 25, 2024
spot_img
Homeअंतरराष्ट्रीयFacebook की COO Sheryl Sandberg ने दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को...

Facebook की COO Sheryl Sandberg ने दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को लेकर कही ये बात

फेसबुक की पेरेंट कंपनी मेटा (Meta) की सीओओ ने अपना इस्तीफा दे दिया है. फेसबुक सीओओ शेरिल सैंडबर्ग (Sheryl Sandberg) ने ऐलान किया है कि वो अपना पद छोड़ने जा रही हैं. खुद फेसबुक की तरफ से ये जानकारी सामने आई. हालांकि ये नहीं बताया गया कि किन कारणों के चलते शेरिल अपना ये पद छोड़ रही हैं. हालांकि उन्होंने अपनी एक पोस्ट के जरिए ये जरूर बताया है कि अब आगे उनका क्या प्लान है. 

शेरिल ने लिखा फेसबुक पोस्ट

फेसबुक की सीओओ Sheryl Sandberg ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट में बताया है कि आगे चलकर वो अब समाज के हितों के लिए काम करने वाली हैं. इतना ही नहीं शेरिल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का जिक्र करते हुए कहा कि, अब पहले के मुकाबले काफी कुछ बदल चुका है. जो भी प्रोडक्ट हम बनाते हैं, उसका लोगों पर काफी असर पड़ता है. इसलिए ये हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम लोगों की प्राइवेसी को सुरक्षित रखें. बता दें कि शेरिल पिछले 14 सालों से इस कंपनी के साथ बतौर चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर जुड़ी थीं. उन्होंने कहा कि, जब मैंने 2008 में कंपनी ज्वाइन की थी तो तब सोचा था कि अगले पांच साल तक मैं यहां रहूंगीं, लेकिन 14 साल गुजर गए. जिसके बाद अब जिंदगी का नया चैप्टर लिखने का वक्त आ गया है. 

सीईओ ने दिया ये जवाब

हालांकि फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने अपनी एक पोस्ट में ये साफ किया कि शेरिल सैंडबर्ग फेसबुक के साथ जुड़ी रहेंगीं. उन्होंने अपन पोस्ट में बताया कि शेरिल फेसबुक के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का हिस्सा रहेंगीं. साथ ही जुकरबर्ग ने ये भी बताया कि कौन फेसबुक का अगला सीओओ होगा. जेवियर ओलिवन को फेसबुक का नया सीओओ बनाया गया है. 

The Real Khabar

RELATED ARTICLES

Most Popular