एचईसी मजदूर संघ का 1 अक्टूबर से लगातार प्रबंधन के खिलाफ आंदोलन जारी

एचईसी मजदूर संघ का 1 अक्टूबर से लगातार प्रबंधन के खिलाफ आंदोलन जारी

सभा की अध्यक्षता जीतू लोहरा ने किया जीतू लोहरा ने प्रबंधन को आगाह करते हुए कहा मजदूरों को प्रबंधन मजाक बना दिया है। 6 महीना का वेतन बकाया है लेकिन 25% देकर मजदूरों का मान सम्मान का तोहीन किया है.

आज इतना बड़ा पर्व है लेकिन प्रबंधन को इसकी कोई खबर नहीं है। एचईसी परिसर में जो स्कूल है पैसे के चलते यहां के मजदूर के बच्चों को नाम काटने का धमकी दिया जा रहा है।

संघ के महामंत्री रमा शंकर प्रसाद ने कड़े शब्दों में प्रबंधन को कहा हम मजदूरों के आंदोलन को कमजोर ना समझे जरूरत पडा तो हम सब एचईसी मुख्यालय का भी घेराव करेंगे, इसके बाद आरएलसी को भी घेरकर कर के अपने हक अधिकार लेने का काम करेंगे।

संघ के सचिव विकास कुमार तिवारी ने मजदूर साथी को संबोधित करते हुए कहा मजदूर साथी अपनी ताकत को पहचानें अपने हक अधिकार के लिए आंदोलित हो आपके मांग को लेकर कोई नहीं लड़ेगा अगर कोई लड़ता तो 6 महीना का वेतन बकाया नहीं होता और 1/1/2017 से पे रिवीजन लंबित नहीं होता इसीलिए सभी साथी को जगना होगा अंत में अध्यक्ष महोदय सभा को समाप्त करते हुए सभी मजदूरों को अपील किया 12 अक्टूबर मंगलवार संध्या 5:00 बजे मुख्यालय जरूर आवे और अपनी चट्टानी एकता का परिचय दें।

THE REAL KHABAR