Saturday, April 13, 2024
spot_img
Homeझारखंडराँचीजल जंगल जमीन बचाना है तो स्थायी प्रशिक्षित अमीनो की बहाली जल्द...

जल जंगल जमीन बचाना है तो स्थायी प्रशिक्षित अमीनो की बहाली जल्द करे सरकार:गौरव अग्रवाल

रांची में नीलाम्बर पीताम्बर के प्रतिमा के पास झारखण्ड प्रशिक्षित अमीन एसोसिएशन ने राज्य में हो रहे है भूमि विवाद व हत्या को कम करने के लिए गोलबंद हुए।

IMG 20220724 WA0041


एसोसिएशन सरकार से मांग करती है कि जल्द से जल्द प्रशिक्षित अमीनो की स्थाई बहाली करे।एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव अग्रवाल का कहना है कि राज्य में हो रहे भूमि विवाद को कम करने के लिए क्या योजना है? आखिर प्रशिक्षित अमीनो की बहाली लेने में समस्या क्या है? जबकि अमीनो की बहाली होने से सरकार का राजस्व बढ़ेगा क्योकि प्रति नापी (सीमांकन) के आवेदन पर कम से कम 1000 रुपया सरकार के खाते जाता है।साथ ही साथ युवाओ को रोजगार भी मिलेगा। इसलिए प्रशिक्षित अमीन एसोसिएशन सरकार से मांग करती है अमीनो की स्थायी बहाली करे न कि संविदा पर करवाकर अमीनो का शोषण करे।

सचिव द्वारा अस्वासन दिया जाता है कि जल्द स्थायी बहाली किया जाएगा दूसरी तरफ संविदा पर बहाली धड़ल्ले से हो रही है जबकि प्रशिक्षित अमीन हज़ारो की संख्या में बेरोजगार बैठे है।
इस गोलबंद में मुख्य रुप से अध्यक्ष गौरव अग्रवाल, कोषाध्यक्ष राहुल कुमार,सह सचिव वीरेंद्र यादव ,रवि रंजन कुमार सिंह, राहुल कुमार, शत्रुघन कुमार, राजू कुमार साहू ,रेखा कुमारी ,अंकेश,तथा अन्य लोग उपस्थित थे।

THE REAL KHABAR

RELATED ARTICLES

Most Popular