Saturday, April 13, 2024
spot_img
Homeझारखंडराँचीसमाज की सेवा में 24 घंटे हाजिर रहते है इंदरजीत सिंह

समाज की सेवा में 24 घंटे हाजिर रहते है इंदरजीत सिंह

झारखंड रांची के रहने वाले समाज सेवी सह कांग्रेस युवा नेता इंदरजीत सिंह समाज की सेवा के लिए 24 घन्टे हाजिर रहते है। कोरोना काल मे तो लगातार 2 सालों तक लोगो की सेवा की थी। अभी भी जब जहा कुछ भी जरूरत पड़ती है तो बेहिजक सेवा करते है। कोरोना काल मे अपनी जान की परवाह किये बेगैर दिन रात लोगो की सेवा में लगे हुए थे। अभी ठंड के मौसम में कंबल वितरण हो या किसी को कपड़े चाहिए जब जहा से जो जरूरतमंद इनसे संपर्क करता उनके लिए हमेसा खड़े रहते है।

IMG 20220621 WA0020

350 लोगो को कराया भोजन
रोटी बैंक के जरिये सोमवार रात को रिम्स परिसर लगभग 350 लोगो को अपने सौजन्य से भोजन करवाया। इंदरजीत सिंह ने कहा कि रोटी बैंक के संस्थापक विजय पाठक जी एक मुहिम के तहत 365 दिन लोगो को भोजन करवाते है जो अत्यंत सहरानीय कार्य है।

जनता से की अपील
समाजसेवी इंदरजीत सिंह ने झारखंड की जनता से अपील किया है कि जो भी लोग अपनी खुशी बाटना चाहते है वो इस मुहिम में शामिल हो जाये। एक व्यक्ति सिर्फ एक दिन की जिम्मेवारी ले तो कोई भी जरूरतमंद भूखा नही सोएगा।

व्हाट्सप्प के माध्यम से लोग इनसे संपर्क करते है
इंदरजीत सिंह ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को कोई भी परेशानी हो वो उनसे उनके नंबर 9534123308 पे संपर्क कर सकते है। जितना हो सकेगा जो भी समस्या होगी उसे हल करने का प्रयास किया जाएगा।

The Real Khabar

RELATED ARTICLES

Most Popular