Saturday, April 13, 2024
spot_img
Homeझारखंडराँचीगुरुजी शिबू सोरेन के आवास के पास गैंगवार में चली अंधाधुंध गोलियां,अपराधी...

गुरुजी शिबू सोरेन के आवास के पास गैंगवार में चली अंधाधुंध गोलियां,अपराधी कालू लामा की हत्या,2 घायल

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में अपराधियों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि हाई सिक्युरिटी जॉन जहां जेएमएम के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष शिबू सोरेन के आवास के समीप गोली बारी करने में भी नही हिचक रहे है।दरअसल रांची के अतिव्यस्ततम मोरहाबादी मैदान में अंधाधुंध फायरिंग अपराधियों ने की है। चार की संख्या में आए अज्ञात अपराधियों ने स्थानीय अपराधी कालू लामा व उसके दो सहयोगियों पर गोली चलाई। इस गोलीबारी में कालू लामा की मौत हो गयी, जबकि राजू लामा और सोहन विश्वकर्मा घायल है।फिलहाल घायलों को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल भेजा गया है। इधर भागते समय अपराधियों ने कुछ राहगीरों पर भी फायरिंग की है।

जानकारी के अनुसार कालू लामा रांची के बरियातू इलाके का रहने वाला था।वह एक माह पहले जेल से निकला था।गुरुजी शिबू सोरेन, एसएसपी आवास और उपायुक्त आवास से महज चंद कदमों की दूरी पर घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने गैंगवार की आशंका जाहिर की है।घटना स्थल पर सिटी एसपी, सिटी डीएसपी, चुटिया थाना प्रभारी, लालपुर थाना प्रभारी सहित कई पुलिस अधिकारी पहुंचे हुए हैं। फायरिंग को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया गया है कि स्कूटी सवार युवकों ने मैदान पर अचानक तबाड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। दोनों बिहार नंबर की स्कूटी से मौके पर पहुंचे थे
गोलीबारी की घटना शिबू सोरेन आवास के पास ही हुई है।कई युवतियों को भी आई चोट।भागते समय एक कार को भी बुरी तरह से अपराधियों के द्वारा क्षतिग्रस्त किया गया। कार पर भी गोलियां चलाई गई. लगभग 6 राउंड फायरिंग की गयी है। पुलिस ने मौके दो खोखा बरामद किया है। मोरहबादी मैदान के आसपास के क्षेत्र में कुछ देर तक अफरातफरी की स्थिति मची रही।

The Real Khabar

RELATED ARTICLES

Most Popular