The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

आँगन बाड़ी के बच्चों के बीच जैकेट वितरण किया गया

आँगनबाड़ी के बच्चों के बीच जैकेट वितरण किया गया

आज इंदिरा नगर हौली चाइल्ड स्कूल सर्वेस्वरी नगर के पास हेहल में आंगनबाड़ी के बच्चों को ठंडा को देखते हुए जैकेट एवं गरम कपड़ों का वितरण किया गया यह कार्यक्रम समाजसेवी कुमुद झा के द्वारा किया गया । इस कार्यक्रम में थाना प्रभारी पंडरा एवं बहुत से गणमान्य लोगो के उपस्थिति हुए ।

समाजसेवी कुमुद झा के द्वारा बेटी सृष्टि प्रिया के जन्मदिन के अवसर पर आँगन बाड़ी के 200 बच्चों के बीच आने वाली ठंड को देखते हुए जैकेट का वितरण किया गया ।इस में श्री विकास जयसवाल समाजसेवी और नवीन झा विशम्भर फाउंडेशन का महत्वपूर्ण सहयोग रहा । सभी के सौजन्य से वितरित होने वाले इस कार्यक्रम में भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए।कुमुद झा ने बताया कि सभी को विशेष अवसरों पर ऐसे जरूरतमंदों लोगों मदद करनी चाहिए जिसमें उनकी मदद भी होती है आयोजक को संतुष्टि भी मिलती है। इस कार्यक्रम में अभिभावक के तौर पर पृथ्वी सेन दास (थाना प्रभारी पंडरा), अमरनाथ झा जी, विकास जायसवाल,विक्रम सिंह, सोनू, श्री सुनील सिंह, नीतू सिंह, सिद्धार्थ प्रसाद, सुषमा कुमारी, प्रवीण कुमार ठाकुर एवं बहुत से आंगनबाड़ी सेविका और गणमान्य लोगों का सहयोग रहा।आंगनबाड़ी सेविका रूपा , शोभा , करुणा, सुजाता, अनीता एवं अन्य आंगनबाड़ी सेविकाएं शामिल हुए।

विकास जायसवाल ने कहां कि कुमुद झा जी को बहुत धन्यवाद कि उन्होंने मुझे अपने साथ सहयोग करने का मौका दिया। और उनकी बेटी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर उन्हें बहुत सारी शुभकामनाएं एवं बधाइयां दी और कहा कि ऐसे ही आप लोगों की सेवा करते जाओ हम लोगों की जहां जरूरत होगी हम लोग आपके साथ खड़े होंगे ।

आज कुमुद झा की ओर से साथ में सैनिटाइजर मास्क साबुन बिस्किट चॉकलेट चिप्स इत्यादि बच्चों और बड़ों में बांटा गया
वह लोगो कि निस्वार्थ भाव से राजनीति से ऊपर उठकर लोगों की सेवा जमीनी स्तर पर कर रही हैं इससे हमें सीखना चाहिए और उनकी तरह जमीनी स्तर पर लोगों की सेवा कैसे करनी चाहिए ।

THE REAL KHABAR