The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

झारखंड अभिभावक संघ ने रांची जिला शिक्षा अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

झारखंड अभिभावक संघ ने रांची जिला शिक्षा अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

झारखंड अभिभावक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने बताया कि इस कारोना काल में बेरोजगारी का दंश झेल रहे अभिभावक काफी परेशान हैं। इन परिस्थितियों में उनका घर चला पाना ही बहुत मुश्किल हो गया है। इन दिनों स्कूलों के द्वारा विभिन्न मद में शुल्क लिया जा रहा है और शुल्क नहीं जमा करने पर बच्चों को ऑनलाइन क्लास से वंचित रखा जा रहा है। इस तरह की शिकायतें झारखंड अभिभावक संघ को लगातार प्राप्त हो रही है। इन परिस्थितियों में क्लास से वंचित छात्रों के अभिभावकों की परेशानियां बढ़ गई है और उनका मानसिक हालात बद से बदतर हो गए हैं।

इन सारे मुद्दों को लेकर झारखंड अभिभावक संघ ने आज जिला शिक्षा अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर इस पूरे मामले पर कार्रवाई करने की मांग की।

जिला शिक्षा अधीक्षक ने अभिभावक संघ के अध्यक्ष को मोबाइल फोन पर हुई चर्चा के उपरांत आश्वस्त करते हुए कहा है कि इस तरह की पहले भी कई शिकायतें कार्यालय को प्राप्त हुई है निश्चित तौर पर यह काफी गंभीर मामला है और इसको लेकर वह बहुत जल्द एक कमेटी बनाकर पूरी वस्तु स्थिति की जांच कराएंगे और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।
प्रतिनिधिमंडल में अजय राय , विकास कुमार सिन्हा रामदीन कुमार ,सुभाष सिन्हा, पंकज कुमार,श्रीमती कुमुद झा,प्रिंस कुमार सहित अन्य शामिल हुए ।

THE REAL KHABAR