झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने आज हटिया का किया दौरा

झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने आज हटिया का किया दौरा

झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने आज वार्ड नंबर -50 के अंतर्गत लटमा रोड, सिंह मोड, हटिया का दौरा किया। इस दौरान बारिश के पानी से उत्पन्न जल जमाव एव अन्य मूलभूत समस्याओं से अवगत हुए।

झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने आज हटिया का किया दौरा

इस मौके पर प्रोफेशनल कांग्रेस अध्यक्ष आदित्य विक्रम जयसवाल ने कहा कि वार्ड नंबर -50 के लटमा रोड, सिंह मोड, हटिया शिव मंदिर के सामने हुए जलजमाव से नारकीय स्थिति उत्पन्न हो गई है। यहां के लोगों को अपने घरों से भी बाहर निकलने में काफी दिक्कतें हो रही है। उन्होंने कहा कि पिछले 14 वर्षों से इस क्षेत्र में सड़क और नाली का निर्माण नहीं हो सका है। इस वजह से बारिश के मौसम में इतनी बदतर हालात उत्पन्न हो जा रही है।

उन्होंने कहा कि रांची नगर निगम इस बारिश के मौसम में अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी इमानदारी पूर्वक करें । शहर के जिन जिन क्षेत्रों में बारिश के पानी से जलजमाव, गंदगी एवं जन समस्याएं उत्पन्न हो रही है उसे तुरंत अपने संज्ञान में लेकर समाधान करने का कार्य करें। नियमित रूप से नालियों की सफाई की जाए तथा कचरों का उठाव हो।

भ्रमण के दौरान आदित्य विक्रम जयसवाल ने रांची नगर निगम के डिप्टी सीओ, टाउन प्लानर एवं मुख्य अभियंता राजदेव सिंह से इस संबंध में दूरभाष पर बातकर अविलंब जल निकासी एवं सड़कों पर स्ट्रीट लाइट लगवाने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि यह 30 साल पुरानी कॉलोनी है। यहां के लोगों ने नगर निगम एवं स्थानीय विधायक को सड़क,नाली, बिजली, स्ट्रीट लाइट, निर्माण से संबंधित कई आवेदन दिए हैं लेकिन अभी तक निगम इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है।

आदित्य विक्रम जयसवाल ने रांची नगर निगम से मांग की है कि अविलंब वार्ड नंबर -50 के लटमा रोड, सिंह मोड, हटिया शिव मंदिर के सामने टेंपरेरी सड़क और नाली का निर्माण कराया जाए ताकि यहां के लोगों को महामारी की स्थिति से नहीं गुजरना पड़े तथा आसानी से लोग अपने घरों से बाहर निकल सके।

इस मौके पर मुख्य रूप से उषा देवी,नीतू देवी,प्रकाश पांडे,लक्ष्मी देवी, सुषमा सिंह ,दुर्गा देवी, सुनीता देवी, आरपी श्रीवास्तव, जेडी पांडे ,पंकज पांडे,अमरजीत सिंह, राजीव चौरसिया , सूरज झा,गौरव आनंद, पुनीत आदि मौजूद थे।

THE REAL KHABAR