शाहरूख के बेटे के साथ नशेडियों के गैंग में धनबाद का मनीष भी, ड्रग पेडलर के खुलासे के बाद एनसीबी ने भेजा जेल

शाहरूख के बेटे के साथ नशेडियों के गैंग में धनबाद का मनीष भी, ड्रग पेडलर के खुलासे के बाद एनसीबी ने भेजा जेल

मुंबई के हाईप्रोफाइल ड्रग्स मामले में धनबाद जिले के कतरास निवासी व्यवसायी मनीष राजगढिय़ा को भी गिरफ्तार किया गया है। इसी मामले में फिल्म स्टार शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान भी गिरफ्तार हैं। मनीष कतरास मस्जिद पट्टी के रहने वाला हैं। मनीष राजगढिय़ा के साथ उसके एक दोस्त अवीन साहू की भी गिरफ्तारी हुई है। मनीष राजगढ़िया के पास से एनसीबी ने ड्रग्स भी बरामद किया है। मनीष का पूरा कारोबार अभी ओडिशा के राउरकेला से चल रहा है। वहां उनकी स्पंज आयरन की फैक्ट्री है। उसके पिता उदय राजगढिय़ा भी राउरकेला में ही रहते हैं। कतरास में मनीष के चाचा आकाश राजगढिय़ा व विक्रम उर्फ विक्की राजगढिय़ा रहते हैं।

अनिल गोयल के घर में हुई है शादी

मनीष राजगढिय़ा का विवाह टिकियापाड़ा निवासी चर्चित कोयला व्यवसायी अनिल गोयल के घर में हुई है। पिछले वर्ष ही उनकी शादी हुई थी। इस मामले में उसके घर वालों से संपर्क नहीं हो पाया है। जानकार बताते है कि वह काफी अच्छा लड़का था। ड्रग्स रैकेट में फंसने पर सभी हैरान हैं।

ऐसे हुई गिरफ्तारी

एनसीबी ने चार अक्टूबर को अनुसंधान को आगे बढ़ाते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। इसमें मनीष भी शामिल थे। एक आरोपित श्रेयस ने मनीष का नाम बताया था। मनीष के पास से हाइड्रोपोनिक वीड मिला था। सूत्रों के मुताबिक उसकी गिरफ्तारी क्रूज से नहीं की गई है। गौरतलब हो कि तीन अक्टूबर को मुंबई से गोवा एक क्रूज जा रही थी, जिसमें हाईप्रोफाइल रेव पार्टी चल रही थी। एनसीबी ने रेड कर क्रूज से भारी मात्रा में ड्ग्स बरामद किया था। गिरफ्तार प्रमुख चेहरों में अभिनेता सलमान खाने के बेटे आर्यन और माडल मुनमुन शामिल हैं।

THE REAL KHABAR