The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन की अध्यक्षता में आज दिनांक 16 अक्टूबर 2021 को भूमि हस्तांतरण एवं भू-अर्जन से संबंधित मामलों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। समाहरणालय स्थित उपायुक्त सभागार में आयोजित बैठक में अपर समाहर्त्ता रांची, भू- अर्जन पदाधिकारी रांची, अतिरिक्त भू-अर्जन पदाधिकारी सह अंचल अधिकारी बेड़ो एवं अनगड़ा उपस्थित थे। बैठक के दौरान उपायुक्त श्री छवि रंजन द्वारा भूमि अधिग्रहण एवं भू अर्जन से संबंधित लंबित मामलों की समीक्षा की गई। भू-हस्तांतरण से संबंधित लंबित मामलों की समीक्षा करते हुए उपायुक्त ने संबंधित अंचल अधिकारियों से प्रस्ताव/भूमि चिन्हितकरण से संबंधित पत्राचार करने का निर्देश दिया। उपायुक्त श्री रंजन ने कहा कि 15 दिनों के अंदर अधिकांश लंबित मामलों का निष्पादन करें। भू अर्जन से संबंधित मामलों की भी समीक्षा करते हुए उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन की अध्यक्षता में बैठक,15 दिनों के अंदर अधिकांश मामलों का करें निष्पादन : उपायुक्त

उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन की अध्यक्षता में आज दिनांक 16 अक्टूबर 2021 को भूमि हस्तांतरण एवं भू-अर्जन से संबंधित मामलों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। समाहरणालय स्थित उपायुक्त सभागार में आयोजित बैठक में अपर समाहर्त्ता रांची, भू- अर्जन पदाधिकारी रांची, अतिरिक्त भू-अर्जन पदाधिकारी सह अंचल अधिकारी बेड़ो एवं अनगड़ा उपस्थित थे।

बैठक के दौरान उपायुक्त श्री छवि रंजन द्वारा भूमि अधिग्रहण एवं भू अर्जन से संबंधित लंबित मामलों की समीक्षा की गई। भू-हस्तांतरण से संबंधित लंबित मामलों की समीक्षा करते हुए उपायुक्त ने संबंधित अंचल अधिकारियों से प्रस्ताव/भूमि चिन्हितकरण से संबंधित पत्राचार करने का निर्देश दिया। उपायुक्त श्री रंजन ने कहा कि 15 दिनों के अंदर अधिकांश लंबित मामलों का निष्पादन करें।

भू अर्जन से संबंधित मामलों की भी समीक्षा करते हुए उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

THE REAL KHABAR