Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeराष्ट्रीयबिहारJDU के खुला अधिवेशन में गरजे नीतीश कुमार, कहा- बीजेपी ने साजिश...

JDU के खुला अधिवेशन में गरजे नीतीश कुमार, कहा- बीजेपी ने साजिश करके हमारे विधायक को हराया, जनता लेगी हिसाब

JDU के खुला अधिवेशन रविवार को पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में शुरू हो गया है. पार्टी के खुला अभिवेशन में नेशनल एजेंडा पर चर्चा की जाएगी. बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी, राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के साथ पार्टी के सभी बड़े और कदावर नेता इसमें मौजूद हैं. कार्यक्रम में सीएम के पहुंचने से पहले ही, ‘देश का पीएम कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो’ के नारे से पूरा हॉल गुंज गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा कि जनता 2024 में बीजेपी से हिसाब लेगी।
सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि 2020 के चुनाव में जदयू ने बीजेपी का पूरा साथ दिया. मगर उन्होंने साजिश करके हमारे प्रत्याशी हो ही हराने का काम किया. 2005 से लगातार हमारे विधायकों की संख्या बीजेपी विधायकों से ज्यादा रही है. चुनाव में खड़े प्रत्याशियों ने खुलकर बीजेपी के साजिश की बात कही है. बीजेपी वाले कुढ़नी में जीत पर खुश हैं. मगर हिमाचल और अन्य जगह पर मिली हार की चर्चा नहीं कर रहे हैं. उन्होंने अपने नेताओं से अपनी की कि अगर कहीं कोई गड़बड़ी की सूचना मिले तो शिकायत करें. ताकि उसकी जांच पड़ताल करके आगे की कार्रवाई की जा सके।
एकजूट रहें, जीतेंगे ज्यादा सीट
खुला अधिवेशन में नीतीश कुमार ने कहा कि सभी एकजुट रहें. अगर एकजुट रहेंगे तो 2024 में ज्यादा से ज्यादा सीट जीतेंगे. इस बार थर्ड फ्रंट नहीं मुख्य फ्रंट बनकर काम करेंगे. अगर हमारी सलाह दूसरे राजनीतिक दल मानेंगे तो वो भी निश्चित रुप से बीजेपी को हराने में मदद करेंगे. नहीं तो वो अपने स्तर से कोशिश करते रहें. मुख्यमंत्री ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी में कुछ पद पाने के लिए मेरे खिलाफ उलटा-पुलटा बोलतें रहते हैं.ये लोग झंझट करवाकर विभेद पैदा करवाना चाहतें हैं.

The Real Khabar

RELATED ARTICLES

Most Popular