The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

जिला टेलीकॉम समिति की बैठक का आयोजन,एक महीने में प्राप्त आवेदनों का निष्पादन करें: उपायुक्त

जिला टेलीकॉम समिति की बैठक का आयोजन,एक महीने में प्राप्त आवेदनों का निष्पादन करें: उपायुक्त

आज दिनांक 05 अक्टूबर 2021 को उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन की अध्यक्षता में जिला टेलीकॉम समिति की बैठक आयोजित की गई। समाहरणालय स्थित उपायुक्त सभागार में आयोजित बैठक में पुलिस अधीक्षक नगर, अपर समाहर्ता रांची, अनुमंडल पदाधिकारी रांची, डीआईओ सहित समिति के अन्य सदस्य एवं विभिन्न टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनी के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

बैठक में सबसे पहले मोबाइल टावर हेतु अनापत्ति प्रमाण पत्र के लिए बनाए गए नए इंटीग्रेटेड पोर्टल की जानकारी विभिन्न टेलीकॉम सेवा प्रदाता कंपनी के प्रतिनिधियों को पीपीटी के माध्यम से दी गई। साथ ही झारखंड सरकार, आईटी डिपार्टमेंट की ओर से दिये गये दिशा निर्देशों की भी जानकारी दी गई।

बैठक के दौरान टेलीकॉम सेवा प्रदाता द्वारा अनापत्ति प्रमाण पत्र के लिए ऑनलाइन प्राप्त आवेदनों की समीक्षा समिति द्वारा की गई। समिति के अध्यक्ष उपायुक्त श्री छवि रंजन ने कहा कि जो भी ऑनलाइन आवेदन प्राप्त हुए हैं तय समय सीमा में सारी प्रक्रिया पूरी करते हुए एनओसी निर्गत करें। उपायुक्त श्री छवि रंजन ने सभी स्टेकहोल्डर्स को अपने-अपने नोडल ऑफिसर नामित करने का भी निर्देश दिया ताकि जिला प्रशासन को संपर्क स्थापित करने और लंबित आवेदनों की समीक्षा में सुविधा हो।

उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि 1 महीने के भीतर ऑनलाइन प्राप्त सभी आवेदनों का निष्पादन कर एनओसी निर्गत करें। उन्हांेंने ने कहा कि हर महीने इस तरह की बैठक का आयोजन करें।

THE REAL KHABAR