The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

रांची: रांची जिला में ‘आपके अधिकार-आपकी सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम का आयोजन,22 नवम्बर के शिविर में आए 6908 आवेदन, 4326 का हुआ निष्पादन

रांची: रांची जिला में ‘आपके अधिकार-आपकी सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम का आयोजन,22 नवम्बर के शिविर में आए 6908 आवेदन, 4326 का हुआ निष्पादन

रांची:- आज दिनांक 22 नवम्बर 2021 को रांची जिला में ‘‘आपके अधिकार-आपकी सरकार आपके द्वार’’ कार्यक्रम का आयोजन की गई।

■ वरीय पदाधिकारी हुए कार्यक्रम में शामिल

◆ कांके प्रखण्ड के चन्दवे और डुमरदगा पंचायत में इस कार्यक्रम का आयोजन की गई जहां निदेशक डीआरडीए रांची की उपस्थिति में शिविर लगाया गया। वहीं डुमरदगा पंचायत में जिला आपूर्ति पदाधिकारी रांची की उपस्थिति में शिविर का आयोजन किया गया।

◆ माण्डर प्रखण्ड के टांगरबसली पंचायत में इस कार्यक्रम का आयोजन की गई जहां निदेशक, राष्ट्रीय नियोजन कार्यक्रम,रांची की उपस्थिति में ‘‘आपके अधिकार-आपकी सरकार आपके द्वार’’ शिविर लगाया गया।
◆राहे प्रखण्ड के राहे पंचायत में इस कार्यक्रम का आयोजन की गई जहां अपर समाहर्ता रांची की उपस्थिति में शिविर लगाया गया।
◆बुण्डू प्रखण्ड के तैमारा पंचायत में इस कार्यक्रम का आयोजन की गई जहां उप विकास आयुक्त,रांची की उपस्थिति में शिविर ेका आयोजन किया गया।

◆नामकुम प्रखण्ड के राजाउलातू पंचायत में इस कार्यक्रम का आयोजन आयोजन की गई जहां अनुमण्डल पदाधिकारी,सदर,रांची की उपस्थिति में शिविर लगाया गया।

◆ईटकी प्रखण्ड के कुल्ली पंचायत में इस कार्यक्रम का आयोजन की गई जहां उप समाहर्ता भूमि सुधार सदर, रांची की उपस्थ्तिि में शिविर लगाया गया। वहीं कुंदी पंचायत में जिला भू-अर्जन पदाधिकारी,रांची की उपस्थिति में शिविर का आयोजन किया गया।
◆रातु प्रखण्ड के बाजपुर पंचायत में इस कार्यक्रम का आयोजन की गई जहां अपर समाहर्ता (नक्सल) रांची की उपस्थिति में शिविर लगाया गया और सरकारी योजनाओं की जानकारी और योजनाओं का लाभ लाभुकों को दी गई।

■ 22 नवम्बर के शिविर में आए 6908 आवेदन, 4326 का हुआ निष्पादन

आज दिनांक 22.11.21 को कांके प्रखण्ड के चन्दवे पंचायत में आयोजित शिविर में 964 आवेदन प्राप्त हुए एवं 517आवेदन का हुआ निष्पादन किया गया एवं डुमरदगा पंचायत में 804 आवेदन प्राप्त किया गया और 381 का निष्पादन किया गया।

माण्डर प्रखण्ड के टांगरबसली पंचायत में आयोजित शिविर में 509 आवेदन प्राप्त हुए एवं 124 आवेदन का निष्पादन किया गया।

राहे प्रखण्ड के राहे पंचायत में आयोजित शिविर में 1336 आवेदन प्राप्त हुए एवं 1109 आवेदन का निष्पादन किया गया।

बुण्डू प्रखण्ड के तैमारा पंचायत में आयोजित शिविर में 542 आवेदन प्राप्त हुए एवं 144 आवेदन का निष्पादन किया गया।

नामकुम प्रखण्ड के राजाउलातु पंचायत में आयोजित शिविर में 524 आवेदन प्राप्त हुए एवं 463 आवेदन का निष्पादन किया गया।

ईटकी प्रखण्ड के कुल्ली पंचायत में 539 आवेदन प्राप्त हुए एवं 471 आवेदन का हुआ निष्पादन एवं कुंदी पंचायत में आयोजित शिविर में 722 आवेदन प्राप्त हुए एवं 650 आवेदन का निष्पादन किया गया।

रातु प्रखण्ड के बाजपुर पंचायत में आयोजित शिविर में 968 आवेदन प्राप्त हुए एवं 467 आवेदन का निष्पादन किया गया।

THE REAL KHABAR