The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

बढ़ती हुई बेरोजगारी के विरोध में राज भवन मार्च 22 दिसंबर , ए आई वाई एफ

बढ़ती हुई बेरोजगारी के विरोध में राज भवन मार्च 22 दिसंबर , ए आई वाई एफ

सीपीआई कार्यालय रांची में ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन झारखंड राज्य परिषद की बैठक राष्ट्रीय परिषद के सदस्य अजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई, जिसमें मुख्य रुप से ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के राष्ट्रीय महासचिव त्री मुलाई रमन, राष्ट्रीय अध्यक्ष आफताब आलम खान मौजूद थे.

बैठक में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव भुवनेश्वर प्रसाद में सहायक सचिव महेंद्र पाठक ने संगठन को मजबूत बनाने के लिए बल दिया, और कहा कि देश में बढ़ती हुई बेरोजगारी के विरोध में संघर्ष को तेज करने की अपील करते हुए कहा कि केंद्र की सरकार सार्वजनिक संस्थानों को बेच रही है ,रोजगार के सारे अवसर बंद हो रहे हैं, राज्य सरकार राज्य की नव जवानों के साथ वादाखिलाफी कर रही है, हेमंत सोरेन की सरकार चुनाव के वक्त बेरोजगारों से बेरोजगारी भत्ता के लिए नौजवानों से वादा किया था। जो आज भूल गए, इसलिए नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता के सवाल पर संघर्ष को तेज करना चाहिए। बैठक में सर्वसम्मति से बढ़ती बेरोजगारी के विरोध में नौजवानों को बेरोजगारी भत्ता के लिए, खाली पदों को भरने के लिए ,अनुबंध कर्मियों को स्थायीकरण करने के लिए ,आदि आदि मांगों के समर्थन में 22 दिसंबर को राजभवन मार्च का आयोजन किया गया है।

सभी जिलों में जिला कन्वेंशन एवं राज्य स्तरीय कन्वेंशन कर संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया गया। नेताओं ने कहा कि युवाओं को एकजुट कर राज्य में संघर्ष को तेज किया जाएगा ।बैठक में पूर्व सांसद भुवनेश्वर प्रसाद मेहता , राष्ट्रीय महासचिव त्रि मुलाई रमन ,राष्ट्रीय अध्यक्ष आफताब आलम खान ,राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य महेंद्र पाठक ,अजय कुमार सिंह, प्रदेश सचिव विष्णु कुमार , मनोज महतो, पावेल कुमार ,विक्रम कुमार ,संजय महतो, बबलू कुमार, अनिल बेदीया, प्रिया प्रवीण सहित राज्य कमेटी के कई लोग मौजूद थे।

THE REAL KHABAR