The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

जमीन विवाद को लेकर संजीत गिरोह ने बबलू सिंह पर की थी फायरिंग, पुलिस ने किया खुलासा, पांच गिरफ्तार

बागबेड़ा रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी रनिंग रूम के पास गांजा कारोबारी बबलू सिंह पर जमीन विवाद को लेकर हत्या की नीयत से फायरिंग की गई थी. इस मामले का खुलासा रविवार को बिष्टुपुर थाना में सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने किया. उन्होंने कहा की बबलू का संजय नगर में सरकारी जमीन पर कब्जा था. उसी को लेकर बबलू के प्रतिद्वंद्वी संजीत साव के साथ दो दिन पूर्व मारपीट हुई थी. पुलिस को भी इलाके में चल रही आपराधिक साजिश की जानकारी मिली थी. पुलिस कुछ एक्शन लेती की अचानक बबलू पर संजीत साव ने 10-15 सहयोगियों के साथ हमला कर दिया था. मामले में संजीत समेत अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, साथ ही एक पिस्टल भी बरामद की है. साथ ही तीन जिंदा गोली व एक खोखा बरामद किया गया है.

बबलू को पिछले नौ सितंबर को हत्या की नीयत से पांच गोलियां मारी गई थीं. चार गोलियां निकाली जा चुकी है जबकि एक गोली अब भी कमर में फंसी हुई है. चिकिसकों के परामर्श के अनुसार दो माह बाद ऑपरेशन के जरिए वह गोली निकाली जाएगी.

घटना के दिन संजीत गैंग के लेदा द्वारा खुद को जख्मी कर एमजीएम पहुंचने के मामले में पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है. बबलू पर फायरिंग किसने की थी इस पर भी राज बना हुआ है.

ये हुए गिरफ्तार

  • पप्पू घोष, संजय नगर तालाब बस्ती
  • विशाल कुमार उर्फ लड्डू, बागबेड़ा गांधीनगर
  • राहुल राजधर, रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी
  • कर्मदेव शर्मा उर्फ बॉडीगार्ड, शंकोसाई रोड नंबर एक उलीडीह
  • बसंत उपाधयाय उर्फ डेफनिट, बर्मामाइंस कैरेज कॉलोनी.

THE REAL KHABAR