The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

धनबाद जिला जज एवं सत्र न्यायाधीश-8 उत्तम आनंद हत्या मामले में एसएसपी ने किया प्रेसवार्ता

धनबाद जिला जज एवं सत्र न्यायाधीश-8 उत्तम आनंद हत्या मामले में एसएसपी ने किया प्रेसवार्ता

धनबाद जिला जज एवं सत्र न्यायाधीश-8 उत्तम आनंद को मारने के लिए इस्तेमाल किए गए ऑटो को पुलिस ने गिरिडीह से बरामद कर लिया है। धनबाद पुलिस ने ऑटो को कब्जे में ले लिया है। इस मामले में पुलिस ने लखन वर्मा और राहुल वर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है।

बुधवार की सुबह धनबाद के रणधीर वर्मा चाैक के समीप ऑटो ने जस्टिस उत्तम आनंद को टक्कर मारकर भाग निकला था। बाद में सीसीटीवी फुटेज देखने से साफ हुआ कि यह एक महज हादसा नहीं है। उनको मारने के लिए ऑटो का इस्तेमाल किया गया ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है।

धनबाद वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने प्रेस वार्ता में जानकारी दी कि ऑटो को कब्जे में लेने के साथ ही दोनों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ जारी है। एसआइटी और फॉरेंसिक टीम के द्वारा जांच की जा रही है। मामले को और भी बड़े पदाधिकारी के द्वारा जांच की जा सकती है साथ ही कहा कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी लखन वर्मा और राहुल वर्मा जोरापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह के रहने वाले हैं। वारदात के बाद दोनों ऑटो लेकर गिरिडीह भाग निकले थे जहां से इन्हें धर दबोचा गया है। जज की मौत के मामले को राज्‍य सरकार और न्यायलय ने काफी गंभीरता से लिया है। एसएसपी संजीव कुमार ने कहा कि सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है।

THE REAL KHABAR