Saturday, April 13, 2024
spot_img
Homeझारखंडसिल्ली में व्याप्त बिजली संकट को लेकर सुदेश कुमार महतो ने की...

सिल्ली में व्याप्त बिजली संकट को लेकर सुदेश कुमार महतो ने की अधिकारियों के साथ बैठक

रांची। आजसू पार्टी केंद्रीय अध्यक्ष एवं सिल्ली के विधायक श्री सुदेश कुमार महतो ने विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त बिजली समस्या को लेकर कांके रोड, रांची स्थित अपने आवास पर बिजली विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

बैठक में झारखंड बिजली वितरण निगम लि॰ के जीएम प्रभात कुमार श्रीवास्तव, कार्यपालक अभियंता अमित कुमार, सहायक अभियंता अमित कच्छप एवं कनीय अभियंता अनिल कुमार उपस्थिति रहे। इस दौरान बिजली संबंधित कई समस्याओं पर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा के पश्चात् कई कार्यों को अविलंब पूर्ण किए जाने पर सहमति हुई जिसमें 30 जून तक बड़ा मुरी, छोटा मुरी को सिल्ली फीडर से जोड़ने हेतु लगभग 40 पोल एवं अन्य संबंधित उपकरण उपलब्ध कराने, 33 केवी के सिल्ली लाईन में 44 इंसुलेटर को बदले जाने तथा साथ ही पेड़ों की छटाई करने, सिल्ली 33 केवी लाईन के लिए 5 जुलाई तक 18 रेल पोल दिए जाने, जिंतुपिड़ी, सिल्ली में 33 केवी का अंडरग्राउंड केबल लगाए जाने का प्रस्ताव मुख्य रूप से शामिल है।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि पेड़ों की छटाई का कार्य प्रातः 7 बजे से 10 बजे के बीच किया जायेगा। साथ ही बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि जामुदाग, जाडेया(बारेंदा) से दुलमी को जोड़ा जाएगा जिसके लिए सर्वे किया जाएगा। बैठक में कुछ अन्य निर्णय भी लिए गए जिसमें राहे 33 केवी लाईन में 5 एबी स्विच देने की बात, टाटीसिलवे से सिल्ली तक 3 एबी स्विच, बंता फीडर में एक सप्ताह के अंदर 4 एबी स्वीच लगाने तथा राहे, डोमनडीह, झाबरी, सिल्ली उपरचट्टानी क्षेत्र में युबीटेक कम्पनी के द्वारा कृषि सिंचाई कार्य प्रारंभ किए जाने की बात शामिल है। साथ ही गौतमधारा में क्षतिग्रस्त 11 केवी अंडरग्राउंड लाईन को शीघ्र ही ठीक किया जाएगा जिसके लिए डीआरएम से बात की जा रही है।

The Real Khabar

RELATED ARTICLES

Most Popular