The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

कन्या पूजन पर प्रधानमंत्री सुकन्या समृद्धि योजना की पहली क़िस्त तोहफे के रूप में दी गई

कन्या पूजन पर प्रधानमंत्री सुकन्या समृद्धि योजना की पहली क़िस्त तोहफे के रूप में दी गई

दिव्यम ड्रीम फाउंडेशन के तत्वाधान में कुमुद झा के आवास पर 101 कन्याओं का पूजन एवं सृंगार किया गया।कन्या भोजन के उपरांत सभी कन्याओं का प्रधानमंत्री सुकन्या समृद्धि योजना के अंतर्गत खाता खुलवाया गया।

तोहफे स्वरूप उनके खाते में पहली किस्त जमा की गई ।इस कार्यक्रम का शुभारंभ श्रीमान सांसद संजय सेठ जी के कर कमलों से हुआ। इस कार्यक्रम में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुकेश गुप्ता जी का सहयोग रहा। इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में बच्चों के अभिभावक भी उपस्थित हुए जिनके बीच बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ के अंतर्गत सुकन्या समृद्धि योजना द्वारा होने वाले लाभ की जानकारी भी दी गई ।

सांसद श्री संजय सेठ जी ने कहा के बहुत ही यूनिक कार्यक्रम है इस कार्यक्रम से हम हर घर तक पहुंचाओ अभियान की शुरुआत कर रहे हैं सभी कन्याओं तक इसको पहुंचाने का भरपूर प्रयास रहेगा । इस कार्यक्रम के सहयोगी श्री मुकेश गुप्ता जी ने कहा कि यह अभियान अब रुकने वाला नहीं है। हम तब तक करते रहेंगे जब तक हर बेटियों तक न पहुंच जाए। कुमुद झा ने कहा कि यह तोहफा कन्याओं के भविष्य को सवारने के लिए अभिभावकों को जागरूक करने हेतू बहुत जरूरी है ,इस अभियान को घर घर तक पहुँचाने का लक्ष्य है। साथ ही अंशुमाला, अरविंद ,रंजीत राज, सतीश पांडे जी उपस्थित रहे।

THE REAL KHABAR