Saturday, April 13, 2024
spot_img
Homeराष्ट्रीयदिल्लीयुवक पर नाबालिगों ने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, फिर शव को...

युवक पर नाबालिगों ने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, फिर शव को घसीटकर मचाया तांडव

दक्षिण दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र में हत्या की सनसनी और रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है । यहां पर अरमान उर्फ कुरु ने अपने तीन नाबालिग साथियों के साथ गौरव (22) नामक युवक की चाकू से 25 से ज्यादा वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी गौरव के शव को करीबन 60 -70 मीटर तक घसीटते रहे।

आरोपियों की दरिंदगी उस समय थमी जब बदरपुर थाने में तैनात पुलिसकर्मी नाइट पेट्रोलिंग करते हुए वहां पहुंचे। आरोपियों ने भागते हुए बदरपुर थाने में तैनात हवलदार को भी घायल कर दिया। हवलदार नटवर को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हालांकि बदरपुर थाना पुलिस ने पूरी रात मशक्कत कर आरोपी अरमान व उनके तीनों नाबालिग साथियों को पकड़ लिया है।

दक्षिण पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार हत्या की यह सनसनीखेज  वारदात रात करीबन रात दो बजे के आसपास हुई है। मृतक व आरोपी पहले एक दूसरे को जानते थे। रात को इन लोगों में मामूली बात पर कहासुनी हो गई। उसके बाद अरमान व हल उसके तीन नाबालिग साथियों ने गौरव पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि आरोपियों ने पीड़ित को 25 से 30 चाकू मारे हैं। जब गौरव की मौत हो गई तो आरोपी उसके शव को इधर-उधर घसीट रहे। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने शव को करीबन 60 से 70 मी घसीटा।  जब ये शव को घसीट कर ले जा रहे थे उसी समय बदरपुर थाने में तैनात व मोटरसाइकिल पर नाइट पेट्रोलिंग करते हुए  हवलदार नटवर सिंह मौके पर प पहुंच गए। 

आरोपी पुलिसकर्मी को देखकर भागने लगे, जिसके बाद हवलदार नटवर ने मोटरसाइकिल को रोककर आरोपियों का पीछा किया।  मगर आरोपियो ने हवलदार को टक्कर मारकर गिरा दिया और फरार होने लगे, तभी बदरपुर थाना प्रभारी ईश्वर सिंह, हवलदार राजाराम, लक्ष्मी नारायण, सिपाही पवन व राजीव के साथ मौके पर पहुंच गए। थैंक प्रभारी ने आरोपियों को काफी दूर तक पीछा कर पकड़ लिया। आरोपियों ने खुलासा किया है कि मामूली बात पर इनका पीड़ित से झगड़ा हुआ था। कुछ दिनों पहले इन लोगों में कहा सुनी भी हुई थी। बदरपुर थाना पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चाकू बरामद किए हैं।

The Real Khabar

RELATED ARTICLES

Most Popular