Saturday, April 13, 2024
spot_img
Homeराष्ट्रीयपत्नी के बाद बेटी ने पूछा लालू यादव का हाल,पिता को किया...

पत्नी के बाद बेटी ने पूछा लालू यादव का हाल,पिता को किया वीडियो कॉल

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों झारखंड के पलामू में आए हुए है। लालू यादव पलामू के सर्किट हाउस में ठहरे हुए है। मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे के आसपास उनके कमरे में आग लग गई। दरअसल, उनके कमरे में दीवार पर टंगे पंखे में शॉट सर्किट होने की वजह से आज लग गई। जिससे वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। हालांकि, राजद सुप्रीमो लालू यादव सुरक्षित हैं।

आग लगने की सूचना मिलने के बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तथा राज्यसभा सदस्य एवं बेटी मीसा भारती ने फोन कर लालू यादव से बात की और घटना की जानकारी ली। राबड़ी देवी ने फोन पर सेवादारों को फटकार लगाई। क्योंकि सर्किट हाउस में न तो आग बुझाने की कोई व्यवस्था थी और न ही दमकल था। वहीं बेटी मीसा भारती ने वीडियो कॉल कर पिता का हालचाल लिया। मीसा ने सर्किट हाउस में अग्निशमन की व्यवस्था उपलब्ध नहीं होने पर आश्चर्य व्यक्त किया। कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री की सुरक्षा में इस तरह की लापरवाही बेहद खतरनाक है। उन्होंने लालू यादव से कहा कि वह इस मामले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बात करेंगी।

लालू यादव ने परिवार के लोगों को आश्वस्त किया कि वह पूरी तरह सुरक्षित है। वह लोग चिंता नहीं करें। बताया जाता है कि जिस समय लालू के कमरे में आग लगी, उस समय लालू डाइनिंग हॉल में अखबार पढ़ रहे थे। आग लगने की सूचना पर आनन-फानन में तुरंत सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने मोर्चा संभाल लिया। बिजली का कनेक्‍शन काटकर वहां स्थिति को नियंत्रित किया गया।

The Real Khabar

RELATED ARTICLES

Most Popular