Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeझारखंडपलामूबाल-बाल बचे लालू: पलामू में शॉर्ट सर्किट से जला पंखा, सेवादार ने...

बाल-बाल बचे लालू: पलामू में शॉर्ट सर्किट से जला पंखा, सेवादार ने काटी बिजली, RJD सुप्रीमो सुरक्षित, राबड़ी ने किया कॉल

झारखंड के पलामू में ठहरे बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के कमरे में सोमवार को आग लग गई। पलामू के सर्किट हाउस में लालू यादव के लिए आवंटित किए गए कमरे की दीवार पर लगे पंखे में शॉट सर्किट के कारण यह घटना हुई। आग लगने की सूचना मिलने ही वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। घटना में राजद सुप्रीमो पूरी तरह सुरक्षित हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने लालू यादव को फोन किया। मामले की जानकारी ली।

7 jun palamu 2 1654578948
कमरे में लगी आग

उन्होंने सेवादारों को भी फोन पर फटकार लगाई। पता चला कि सर्किट हाउस में आग बुझाने की कोई व्यवस्था नहीं थी। दमकल की गाड़ियां भी मौके पर मौजूद नहीं थीं। बताया गया कि जिस समय कमरे में आग लगी, उस समय लालू डाइनिंग हॉल में नाश्ता करते हुए अखबार पढ़ रहे थे। आग लगने की सूचना पर आनन-फानन में तुरंत लालू यादव के सेवादार और सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने मोर्चा संभाल लिया। बिजली का कनेक्‍शन काटकर स्थिति को नियंत्रित किया गया।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव सोमवार को ही बिहार से झारखंड पहुंचे हैं। यहां वह पलामू की अदालत में उनके खिलाफ चल रहे आदर्श आचार संहिता उल्‍लंघन के मामले में 8 जून को हाजिर होंगे। यह मामला चुनाव प्रचार के दौरान सभा स्‍थल पर बिना इजाजत के हेलिकॉप्‍टर उतारने से जुड़ा है। इस मामले में कोर्ट ने लालू को हाजिर होने के लिए आखिरी नोटिस दिया था।

7 jun palamu 3 1654578968
लालू से मिलने पहुंचे समर्थक

मंगलवार की सुबह से लालू से मिलने वालों का तांता लगा रहा। सुबह से ही सर्किट हाउस में गहमागहमी देखी जा रही है। यहां आने वाले अधिकतर लोग लालू प्रसाद का पैर छूकर आशीर्वाद ले रहे हैं। लालू भी सभी से उनका हाल-चाल पूछकर उनका मान रख रहे हैं।

कई लोग लालू के लिए खाने-पीने की चीजें लेकर भी पहुंचे हैं। हालांकि, लालू यादव अभी डायट पर हैं। वे बहुत ही नियंत्रित और सुपाच्‍य भोजन कर रहे हैं। फिलहाल लालू की तबीयत ठीक है।

The Real Khabar

RELATED ARTICLES

Most Popular