The Real Khabar

दिखाएं हम,सिर्फ सच्ची ख़बरें

मंत्री बन्ना गुप्ता ने निभाया भाई का फर्ज, मुँहबोली बहन उषा यादव के पति के इलाज की जिम्मेदारी ली

मंत्री बन्ना गुप्ता ने निभाया भाई का फर्ज, मुँहबोली बहन उषा यादव के पति के इलाज की जिम्मेदारी ली

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता रिश्ता निभाने पर विश्वास करते हैं, कार्यकर्ता हो या दोस्त उनके सुख दुख में हमेशा साथ देते हैं और हर संभव सहयोग करते हैं।

इसी कड़ी में जब उन्हें जानकारी मिली कि उनकी मुँहबोली बहन और महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष श्रीमती उषा यादव के पति का इलाज टीएमएच में हो रहा है और उन्हें आर्थिक परेशानी हो रही हैं तो वे तुरंत टीएमएच पहुंचे और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

इस अवसर पर उन्होंने बताया गया कि ब्रेन हेमरेज के कारण जी वन में उषा यादव जी के पति नागेंद्र सिंह यादव को टीएमएच में 24 जून को एडमिट कराया गया है, उन्होंने इलाज करने वाले चिकित्सक से स्वास्थ्य संबंधित जानकारी प्राप्त की और अस्पताल प्रबंधन को बेहतर इलाज व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

जब उषा यादव ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नही हैं और वे इलाज कराने में सक्षम नहीं है तो मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि आप घबराओं मत दीदी आपका भाई बन्ना पूरे इलाज की व्यवस्था करेगा और आपको कोई परेशानी नहीं होगी।

बन्ना जैसा भाई ईश्वर सबको दे: उषा यादव

पति के इलाज का खर्च मुँहबोले भाई बन्ना गुप्ता द्वारा उठाये जाने के बाद भावुक होते हुए कांग्रेस महिला कांग्रेस की अध्यक्ष उषा यादव ने कहा कि बन्ना जैसा भाई ईश्वर सबको दे, इस संकट की घड़ी में एक भाई ने अपनी बहन की जो मदद की हैं उसके लिए उनका दिल से धन्यवाद करती हूं।

THE REAL KHABAR