Saturday, April 13, 2024
spot_img
Homeफिल्मी दुनियाधमकी मिलने पर Salman Khan ने दिया बड़ा बयान, बोले- गोल्डी बराड़...

धमकी मिलने पर Salman Khan ने दिया बड़ा बयान, बोले- गोल्डी बराड़ को तो मैं…

पिछले दिनों ही Salman Khan के पिता सलीम खान को एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें Salman Khan को जान से मारने की धमकी दी गई। इस खत में सलमान खान का हाल सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देने की बात लिखी थी, जिसके बाद से ही मुंबई पुलिस एक्शन मोड में है। पुलिस इस मामले की सख्ती से जांच कर रही है। वहीं, अब इस पूरे मामले पर सलमान खान ने बयान दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान से पूछा गया कि क्या उनका किसी भी तरह से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के साथ संबंध है? इस पर अभिनेता ने कहा, ‘धमकी वाले खत को लेकर मुझे किसी पर शक नहीं है और आजकल मेरी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। मैं साल 2018 से लॉरेंस बिश्नोई के बारे में जानता हूं क्योंकि तब उसने मुझे धमकी दी थी। लेकिन मैं नहीं जानता हूं कि गोल्डी बराड़ कौन है।’ 

सलमान खान से ये भी पूछा गया कि क्या उन्हें किसी भी तरह से धमकी मिली है? इस पर अभिनेता ने बताया कि उन्हें कोई भी धमकी नहीं मिली है। पिछले कुछ दिनों में उनकी किसी के साथ बहस या लड़ाई भी नहीं हुई है और ना ही धमकी भरा मैसेज या फोन आया है। वहीं, धमकी भरे खत के बारे में सलमान खान ने कहा कि यह खत मेरे पिता को मिला था मुझे नहीं मिला। और यह भी तब मिला जब वह सुबह टहलने गए थे। ऐसे में मेरे पास किसी पर शक करने के लिए कुछ भी नहीं है।

बता दें कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी रविवार को मिली है। यह तब हुआ जब सलमान खान के पिता सलीम खान टहलने गए थे। उस समय उन्हें एक धमकी भरा खत मिला था। यह खत उसी बेंच पर रखा हुआ था, जहां वह टहलने के बाद बैठा करते हैं। इस खत में G B L B भी लिखा हुआ था। ऐसे में अब पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इस लेटर का कलेक्शन गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी है, जिसका नाम अब बदल दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का नाम अब ‘भाईजान’ होगा। फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, शहनाज गिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

The Real Khabar

RELATED ARTICLES

Most Popular