Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeकोहरामराजनीतिLal Krishna Advani को भारत रत्न दिए जाने पर,देखे कांग्रेस ने क्या...

Lal Krishna Advani को भारत रत्न दिए जाने पर,देखे कांग्रेस ने क्या दी पहली प्रतिक्रिया

Lal Krishna Advani को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय राय ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है। उन्होंने कहा कि आडवाणी देश के वरिष्ठ नेता हैं और इस सम्मान के लायक हैं, उन्हें शुभकामनाएं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि सिर्फ एक ही पार्टी के नेताओं को ही इस सम्मान का हक नहीं होना चाहिए, बल्कि अन्य भी योगदानकर्ताओं को भी इसका अधिकार होना चाहिए। राय ने उच्च सम्मान प्राप्त करने का हकदार बनने पर नेताओं के लिए सार्वजनिक समर्थन व्यक्त किया और कहा कि लोगों को सिर्फ एक ही पार्टी से जुड़े होने का हक नहीं होना चाहिए।

इसके अलावा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस समर्थन को दिखाते हुए अपनी खुशी व्यक्त की हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके आडवाणी के साथ तस्वीरें साझा की हैं और उन्हें इस उच्च सम्मान से सम्मानित करने पर बधाई दी है। मोदी ने आडवाणी के योगदान की सराहना की है और उनके संघर्ष और सेवा को अविस्मरणीय माना है। उन्होंने Lal Krishna Advani के राजनीतिक नैतिकता और देश के विकास में उनके योगदान को उच्च सम्मान से सम्मानित करने पर गर्वित होने की भावना जताई है।

इस अद्वितीय क्षण में, राष्ट्र को गर्वित करने वाले योगदानकर्ताओं की महत्वपूर्ण सूची में लालकृष्ण आडवाणी का नाम जोड़ना एक बड़े समर्थन का कारण बना है, जिससे समाज में एकता और समरसता की भावना बढ़ सकती है। इस उच्च सम्मान से उनका योगदान न सिर्फ उन्हें, बल्कि देश के लोगों को भी प्रेरित कर सकता है।

THE REAL KHABAR

RELATED ARTICLES

Most Popular