Saturday, April 13, 2024
spot_img
HomeझारखंडSidhu Moose Wala हत्याकांड: मान सरकार के खिलाफ एकजुट हुए बीजेपी-कांग्रेस और...

Sidhu Moose Wala हत्याकांड: मान सरकार के खिलाफ एकजुट हुए बीजेपी-कांग्रेस और अकाली, कल बड़ी बैठक

पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala हत्याकांड को लेकर पंजाब में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हत्याकांड के बाद गैंगवॉर और अब पाकिस्तानी कनेक्शन सामने आने के बाद प्रदेश की आम आदमी पार्टी सरकार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब भगवंत मान सरकार की और परेशानी बढ़ाने के लिए बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल एक साथ आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि प्रदेश के विपक्षी दलों की शुक्रवार को बड़ी बैठक होने वाली है। इसके अलावा आज पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने मान सरकार को तगड़ा झटका दिया और 420 वीआईपी लोगों की सुरक्षा फिर से बहाल करने के निर्देश दिए।

पंजाब के मशहूर सिंगर Sidhu Moose Wala की निर्मम हत्या के बाद भगवंत मान सरकार की मुश्किलें इसलिए भी बढ़ गई हैं क्योंकि एक दिन पहले ही प्रदेश सरकार ने उनकी सुरक्षा में लगे 4 कमांडो में से दो वापस ले लिए थे और घटना वाले दिन मूसेवाला अपने साथ उन दो गनर को भी नहीं ले गए। मूसेवाला कांग्रेस पार्टी से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं। लिहाजा कांग्रेस मान सरकार को घेरने की तैयारी कर रही है। इस काम में कांग्रेस के साथ बीजेपी और अकाली दल समेत प्रदेश की सभी विपक्षी पार्टियां आ गई हैं। सूत्रों का कहना है कि शुक्रवार को विपक्षी दलों की बड़ी बैठक होनी है। बैठक में मान सरकार के खिलाफ बड़ा मोर्चा खड़ा करने की तैयारी की जा रही है।

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला का पैतृक गांव में मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया था। रविवार को दिन दहाड़े हुई इस हत्या ने मनोरंजन जगत से लेकर सियासत तक को हैरान कर दिया था। इस हत्याकांड में लॉरेंस विश्नोई गैंग का नाम सामने आया था क्योंकि, हत्याकांड के बाद कनाडा में बैठे विश्नोई गैंग के सदस्य गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पोस्ट के जरिए हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी।

THE REAL KHABAR

RELATED ARTICLES

Most Popular